Chapter-4 " Confusion "

-->

Chapter-4 " Confusion "

 

But in this there was someone who was not comfortable.. Hum sab ki dosti mai ek insaan ko bohot farak par raha tha and i don't know Y? But someone was there who was totally confused and was in a dilemma and THAT was ME..!!!  I  know, U guys will thing y i was not comfortable?. The thing was in all these days I dont know how and why Aakriti and Dipti started liking me.. Both were attracted to me (Yaar meri na shakal na surat na paisa, phir yae pyaar kaisa).. But problem yae nahi thi k they both like me the main problem was that I started liking Anandita..:-) 

I don't know Y?, But i was getting addicted to her.. I love chatting with her, apni problems share karna bohot achha lagta tha. I don't know what was happening.. The only thing that i know was that the heart has its own reasons which reason does not know.. As I continued my one sided love with her, I became aware that, in my heart, a window was opening.. I was totally confused that should I smile cause we were friends, or should I cry cause that's all well ever gonna be..? I was very afraid to even tell her about my feelings.. Mai bohot pareshan tha and u know k mai pareshani mai kya karta hoo..?? Apnae Best friends ko yaad karta hoo, so i called Roopu..


Talking to roopu

Me: Roopu... mai bohot pareshaan hoo.
Roopu: Kya hua bond.. ( Wo mujhe pyar sae bond keheti hai i know its a silly name but usae pasand hai to mai kuch nahi kar sakta)

Me: Pehele promise kar k tu hasegi nahi..

Roopu: Pakka nahi hasoongi..

Me: Chor tu hasegi..

Roopu: Bolana nahi hasoongi..

Me: Ok.. The thing is, that....

Roopu: Ab bolega.. Zada bhaaw mat kha..

Me: I m in love..

Roopu: Kya? Haa Haa firsae, tera kuch nahi ho sakta bond..( She was laughing like mad)

Me: Abe yae sachi wala hai.. seriously..

Roopu: Abe rehene dae.

Me: Nahi maan rahi to mat maan.. bhar mai ja.. Mai rakh raha hoo phone..

Roopu: Are sun, naaraz kyo ho raha hai.. ok nahi hass rahi.. Ab bata kon hai wo?

Me: Anandita...

Roopu:What????????? Anandita?? kab, kaise,or kyo??

Me: Yaar mujhe nahi pata kya hai aur kyo hai, but the thing is now i m very much attached to her.. Humne kabhi phone pae baat nahi ki.. Kabhi ek doosre sae akele milae nahi, humesha ya to chat ya sms sae he baat ki, But then also, i don't know how but i have shared my life story with her and i know every thing about her life.. Yaar ek din ussae chat na karoo ajeeb sa lagna shuru ho jata hai... Kya karoo, pareshaan ho gaya hoo.. Darta hoo usae chahne mai, k kahin meri chahat mujhe tanhaaiyo sae roobaroo na karwa de... kuch samajh nahi aa raha , Roopu tu he bata kuch ...

Roopu: Bond tu to sachhi mai serious ho gaya.. maine kabhi tujhe aesi baate karte hue nahi daekha tha 

Me: I know .. bata mai kya karoo.. bata kaise usae impress karoo.

Roopu: Bond peheli baat she is not like other girls.. She is very innocent, she is very simple and she is very introvert..

Me: I know yaar bus yahi to uski qualities jo mujhe pasand hai.. Roopu tell me one thing, in last 3yrs maine kitni larkiyo k bare mai tujhse kaha hai k i seriously like her..??

Roopu: hmmm shayad ek bhi nahi...

Me: Ab bata mai kya karoo..?

Roopu: Dekh bond, ek kaam kar.. Start talking to her on phone.. take your time and first try to find out what she feels about u..

Me: but how? I have just shared number with her.. Chat sae aage barne ki himmat nahi hai...

Roopu: hmmm .. Ok call her and ask her to meet you..

Me: Abe tera dimaag kharaab hai.. Pagal hai kya.. aaj tak phone pae baat ki nahi milne bula loo..

Roopu: Abae bula na ... kya problem hai 

Me: Nahi meri fatti hai.. mai nahi bula raha

Roopu: fattu hai tu ek number ka.. chor mai he kuch sochti hoo

Me: Hmm.. aur sun usae bataio mat...

Roopu: haan baba nahi bata rahi... chal yaar mummy bula rahi hai dinner k laie, baad mai baat karti hoo..

Me: Ok bye...

Roopu: Bye good night...

That night i was just busy in thinking about Anandita.. Guys i don't know it was love or it was just an attraction.. But the only thing that i know was that i want her to be with me..
Couple of days passed like this.. I use to chat with Anandita allot.. But i never called her nor she did.. In my opinion, the best thing you can do is find a person who loves you for exactly what you are. Good mood, bad mood, ugly, pretty, handsome, the right person will still think the sun shines out your ass. That's the kind of person that's worth sticking with.. And i was getting that positive vibes when ever i use to chat with her.. I was confused...

17July 11:40am
I was in train coming back from Jaisalmer and was talking to roopu..

Me: Hey mai tere liye kuch laya hoo..

Roopu: Kya? bata bata??

Me: Pagal surprise hai..

Roopu: abhi kahan hai? kab tak pohonchega delhi??

Me: i m in train.. and i'll reach delhi in next 1hr let say till 1:00 pm.. y?

Roopu: come to my college..

Me: arae yaar thaka hua hoo..

Roopu: aaja na pleaseeee.. i m free from 2:00 to 3:30...

Me: ok i'll be there... ( Roopu ko apni baat manwani achhi tarah aata hai)


Roopu: Ok then see u...

Me: Bye

Larkiyo ko to lagta hai k hum log kabhi thakte he nahi.. Saala kisnae likhi hai yae line k mard ko dard nahi hota.. Tango k beech mai laat maro tab agar jisae dard nahi hota, wo fir mard nahi hota..

Around 2:15 i reached roopu's the same pizza hut near her college.. And this time guess what guys...?? nothing again all of them were sitting " Mujhe to laga tha k only roopu and anandita will be thr.. Kitni bewakoof hai roopu.. Khali anandita ko sath lati yae sath mai seeta or geeta ko laane ki kya zaroorat thi.." Laekin I was just happy for one thing..When I entered I saw they all were busy in eating.. "Thank god is baar mujhe bill pay nahi karna parega.."
Laekin meri kismat he chuu***a hai to mai kya karoo.. Araam sae betha khali ek ice tea pee raha tha, or pata nahi kahan sae wo manhoos waiter aya aur bill mujhe pakra dia.. Bus kya tha fir dikhani thi mujhe apni boyz wali baat k ("I'll pay the bill"..) Babaji ka ghanta boy.. khaya peeya khuch nahi glass tora barah aana.. Aur wo sab chandalniya chup chap mujhe bill pay bhi karne dia.. Kabhi nahi aaonga is Pizza hut mai wapis..

Aakriti and Dipti left for the college around 3:10, unki class thi 3:30.. Now only me, roopu and Anandita were there then suddenly i got a call from my mom..

Me: Hanji maa ( talking to mom on phone)

Mom: Kahan hai?

Me: Gurgaon .. kyo?

Mom: Ek kaam kar wahan sae seedha Vikaspuri aa jaio, Mama ji k ghar..

Me: Y?

Mom: Wht y? Arae mai mamaji k ghar hoo, to tu idhar aja mujhe lene k liae.. 

Me: ok...

Roopu: Kya hua? kiska phone tha?

Me: mom ka.. i have to go to Vikaspuri..

Roopu: Y?

Me: arae mama ji k ghar.. mom wahan hai..

Roopu: Oh.. hey then u can drop Anandita, she stays near Rajouri Garden..

Me: ( very casually) ok i dnt have any problem.. (bhagwaan kasam poore body mai current daur gaya..Back ground mai gaane bajne lag gae, chand mera dil, chandani ho tum, chand sae hai door, chandni kahan... Yaar is cheez k liae roopu mujhse Hindustan bhi mang leti to wo bhi uskae naam kar deta)

Anandita: arae no its ok, mai cab sae chali jaoonga.. Faltu mai inko aage jana parega..

Me: Arae its ok.. pass mai to hai.. aur waise bhi mai Naraina sae jaoonga, to Rajouri on the way parega..( Aare Rajouri kya agar kashmir mai bhi rehti to wahan tak chor ataa )

Roopu: Arae jab yae waha ja raha hai to kya dikkat hai..? Faltu mai cab mai jaegi..

Anandita: hmmm Ok..( finally she said ok to with me after taking a long pause again)

Roopu nai meri taraf dekha aur dheere sae aankh maari and said: Theek hai na bond.. chal gotta go now, meri bhi class hai.. ok bye..

I can't think about this crazy day, I loose sleep just to daydream about her.. I was floating that at last i'll get some time to spend with her.. I was praying to god k raaste mai bohot traffic mile..Guys cant tell u abt that moment..  Yar let me tell u abt that moment in my style ( Saari hava tham gai thi. Mai car mai baetha, car start ki.. Mai zadatar AC off kar deta hoo, Yaar petrol bohot mehenga hai na, Par us samay full AC on kia k kahin usae garmi na lage. Wo dheere dheere car k paas aai and i opened the door for her. Uskae chehrae pae nervousness dikh rahi thi, coz it was the first time that only we both were together.. Halat to meri bhi kharab thi, Fati pari thi meri.. I was driving little less then normal speed coz i want to spend as much time as i can with her..)   Wo bilkul chup chap bethi thi.. Mujhe bhi samajh nahi aa raha tha k kya baat karoo.. Car mai mast soft track chal raha tha.. I was changing the track k tabhi a song came and she asked me to play that track only, and that track was ( Dil nae tum ko, chun liya hai, tum bhi isko chunona)

Me: I love this track..( chalo ek topic to mila baat karne k liae, Thanx to Vishal Shekhar to make this track)

Anandita: Even i love this track..

We were talking about the song K Tabhi........

.................next chapter coming soon.......... 

Comments

Popular posts

Intro and 1st Chapter "" Roopu's college"

Hello friends, I am posting one of my e-novel. Every alternate days I'll post a chapter.  Khuch iss kahani sae already wakif hai and bakiyon k liae yae ek nayaa karwaan... !! So guys do read and leave your precious comments below and don't forget to follow and share. So here i go.... . . . . . . . So here i m writing a story " So This Is My Love Story" of a boy name Lucky.. There are few more characters in this cute story , TARUN , ROOPALI "Roopu"(lucky's best friends), Aakriti ,dipti (roopu's friends) and  last but not the least Anandita  she was roopu's friend and ya 'my L I F E'... )                    Chapter - 1 " Roopu's college" 22 Jan 2008 7:30am I was talking to Roopu "First let me tell u about Roopu. Mera roopu sae milna ek itefaq tha.. 6feb 2006 ko mai apni ek friend "Kanika" ko uskae birthday pae wish karne uskae ghar gaya.. Mai ghar k neeche he khara tha or kanika

Chapter 12 : I am Lucky or i am really Lucky !!!

Chapter 12 : I am Lucky or i am really Lucky  I was sad for what ever happed today with anandita but also relaxed that i have such good friends..  After some time mai chhat pae gaya and i saw a cute dog running around. Dog was so cute.  Wait a min , yae to anandita ka Dog hai. ( Maine is dog ki pics kafi baar dekhi thi pehele) Yae yahan kaise  Lucky : Roopuuu ( I shouted and turned and i was shocked, anandita was standing behind me) Lucky : Tu yahan kaise !! i mean !! ek sec yae kya chal raha hai.. ( Then i saw rupoo and tarun coming from behind and smiling) Rupoo: Lucky pyaar der sae he sahi par samajh zaroor ata hai, aur tujhe kya lagta hai tu kisi sae pyaar kare aur wo tere lie galat soche kya yae mai bardasht kar sakti hoo..  Lucky: Par ek sec yae yahan kyon and kaise. Anandita: ( she came close to me and usane mera hath pakra and she said) I am sorry and I LOVE YOU Bhai logo mai sachi pata raha G fatne ki agar awaaz hoti to aaj noise polution ka chalan katta mera.. i was in s

Chapter 13 | First Date :-)

Chapter 13  | First Date :-) Now I called Tarun to take some training for Date.. Me: Oyae Tarun Gift mai kya doo usae... ( Talking on phone with Tarun) Tarun: Hmmm Ek kaam kar uskae liae achha sa ek stuff toy lae, sath mai flowers or thori si chocolate laeja.. Me: Abee date pae ja raha hoo usae adopt karne nahi jo chocolate lae jaoo.. ( I was getting a second call from Roopu) Oyae ruk Roopu ka call aa raha hai , usae bhi conferencing pae laeta hoo.. Roopu: Or sir ji Date pae ja rahe ho ( Now Me,Tarun and Roopu were on  conferencing)  Me: Haan yaar, fati pari hai samajh nahi aa raha kya karna hota hai date pae.. Tarun: Abe daekh mai to keh raha hoo achha sa stuff toy,flowers or chocolate laeja.. Me: Abae pagal hai kya.. Bakwaas idea hai.. Roopu: Usae kisi acche sae showroom pae lae ja k shopping karwa dio.. Me: No bad idea.... Yaar tum log kaise pakaoo idea dae rahe hoo.... Tarun: Bhai yahi sub hota hai.. Mai to apni sari Gf's ko yahi sub gift deta hoo... Me: Yaar theek hai mai