Chapter - 8 "Why always me..."




Chapter - 8 "Why always me..."


I was feeling bit awkward, K jaoo ya na jaoo uskae room mai.. Lekin maine himmat kari aur uskae room ka darwaza dheere sae khola or dheere sae uskae room mai enter hua.. Lights were on and she was sleeping on with a blanket till her neck.. Itni pyaari lag rahi thi wo sote huae... Mai uskae bed k paas gaya.. I was standing just next to her bed and saw that she was smiling.. I was shocked that why she is smiling..??  And suddenly she opened her eyes and started laughing..


Me: What the hell is happening ? Y the hell r u laughing? ( Mujhe kuch samajh nahi aa raha tha k ho kya raha hai...)

And I saw that Aakriti , Dipti and Roopu were also standing on the the door of the room and were laughing like mad... I was in dilemma that yae log pagal ho gae hai kya .. Tabhi Anandita bed sae khari hui . I was shocked

Me: Anandita ..!! tera to accident hua tha??
Anandita came closer to me, meri seriously fatni start ho gai thi coz for the first time she came so close to me.


Anandita: When you love me, itne time sae hum log dost hai ,toh kabhi bataya kyo nahi.....!!!

Me: Woo woo fuck it...!! First tell me yae chal kya raha hai... (Mera dimag kharab ho gaya tha, mujhe kuch samajh nahi aa raha tha.. Maine to Drink bhi nahi kar rakhi thi jo mujhe sab kuch ulta sunai dae raha hooo.. I turned toward Roopu and asked her)  Roopu yae sab kya ho raha hai.. 

Roopu: Aree budhu this was our plan.. Kya mai apne best friend k liae itna bhi nahi kar sakti.. (with a smile on her face)

Me: Matlab iska accident nahi hua tha? and what about Rahul ?

Roopu: Rahul ! Kon Rahul ?? ( And they all started laughing) Hum to kisi Rahul naam k larke ko jante tak nahi..

Me: Kya..?? ( Bhagwaan kasam kisi nai sahi kaha hai k Gujraat ki larkiya dhokla banati hai, Rajhasthan ki larkiya Dal Baati churma, Madras ki larkiya Dosa banati hai Or DELHI ki larkiya khali CHUTIYA banati hai....) Roopu mujhe bata yae ho kya raha hai warna mai ja raha hoo yahan sae...

Roopu: Achha baba... Sun tune jab mujhe bataya, that u like Anandita ussi din raat ko meri Anandita sae baat ho rahi thi.. She also said the same thing that she likes u.. Or aaj jab tune mujhe call kia so i thought kyo na aaj k din ko kuch special bana dia jae so i told u to come and meet me.. Wahan jaan pooch k hum logo nae Anandita ko tere sath akele bheja.. Hume laga tha k tu shayad usae bol dega that u like her... But tune ek baar bhi nahi bola..Or jab tum log South-X mai thae, tab maine Anandita ko msg kia k tujhe bolde that she like someone else to just see your reaction.. But shaam ko jab tu mere ghar aa kae ro raha tha then i thought k nahi yaar tujhe kafi hurt hua hai jaan k that she likes someone else.. Meri usi waqt Aakriti  sae baat ho rahi thi , she said that she is alone at home today so Anandita and Dipti are planning to join her.. Wahin mere dimaag mai idea aya k Anandita k accident ka bahana kar k tujhe bhi yahi lae aaoo... Aur wo Idea successful ho gaya.. Aur tu yahan aa gaya... Or Yae ghar bhi Anandita ka nahi Aakriti ka hai...!!

 Kaun kehta hai hum larko mai dimaag hai, bhai sub jhoot hai .. Planning k mamle mai larkio ka koi muqabla nahi..

Me: Yae tum logo nai achha nahi kia.. Tujhe pata bhi nahi hai meri kya halat ho gai thi Anandita ka accident sun k... ( I turned towards Anandita and asked her)

Me: So u also Like me....??

Anandita: No.. I love you...!! ( with a smile on her face she came close to me)

Dipti: Yaar i think hum logo ko jana chahiae yahan sae..

Me: Ab yae bhi kya mai tum logo ko bataoonga..

Aakriti: Ok fir hum jae kya??

Me: haan jaoo... ab kya pandit bulaooo...

All three of them left and now only me n Anandita were there... There was a very cute smile on her face.. She was looking very cute.. I hold her in my arms and i was looking deep inside her eyes...

Me: Anandita i love u...

Anandita: mee "LUCKYYYY OO LUCKKYYYY" 

(Yaar meri Mom ki aawaz kahan sae aa rahi hai)

Mom: Lucky uth 9 baj gae hai... Uthja... 

Me: Haann...!!!!!! ( WTF ... It was a dream shiiitttt...!! ) haan uth raha hooo...

I couldn't believe that i was dreaming... mera dimag ghoom gaya.. i quickly saw my phone there were 3 miss calls from Anandita or Roopu ka to koi call he nahi aya... i quickly called Anandita..

Me: Hello Anandita..? ( Talking on phone With Anandita)

Anandita: Hi lucky.. Good Morning..

Me: Where r u?

Adandita: On my way to College? why?

Me: Nothing just saw your 3 missed calls..

Anandita: Ya i called u last night.. Maine bola tha na that i will call u..

Me: Yaa.. sorry mai so gaya tha...At what time u'll be free?

Anandita: I m free after 1:00 Pm..

Me: Ok i'll call u after 1:00 then ok..

Anandita: Ok 

Me: chal bye take care...

Anandita: Ok Bye...

Shit it was actually a dream.. It means mai raat uskae ghar nahi gaya, matlab she still like Rahul.. Matlab wo mujhe like nahi karti.. Kya yaaarrrrrrrrrrrrrrrr ..( Mere dil k araam aansooun mai beh gae.. Dimag ki dhai ho gai thi.. For me it was the worst and best dream i had..).!!!!!



Days passed.. I was in good talking terms with Anandita.. Hum max daily raat ko baat karte thae.. We started meeting very often.. Went for movies, lunch or some times just normal hanging around.. We became very close friends.. For me talking to her was like an addiction... Phone k bill pay karne k liae friends tak sae paise udhar lae rakhe thae.. But over all i was happy..

On 13th sep 2:30pm

I was sitting with Tarun discussing some work , k tabhi Roopu ka call aya.. 

Roopu: Lucky tu kahan hai..?? ( Wo kafi ghabrai hui thi and this time it was not a dream)

Me: Tarun k office mai kyo kya hua sab theek to hai??

Roopu: Lucky Tu jaldi sae jaldi college aja...

Me: Kyo kya hua? Bata to sahi kuch...( I was scared k aesa kya hogaya wo jo itna ghabrai hui hai) 

Roopu: Lucky wo.......................!!!!!!!!!!!



..........................Next chapter coming soon................................






Comments

Popular posts

Intro and 1st Chapter "" Roopu's college"

Hello friends, I am posting one of my e-novel. Every alternate days I'll post a chapter.  Khuch iss kahani sae already wakif hai and bakiyon k liae yae ek nayaa karwaan... !! So guys do read and leave your precious comments below and don't forget to follow and share. So here i go.... . . . . . . . So here i m writing a story " So This Is My Love Story" of a boy name Lucky.. There are few more characters in this cute story , TARUN , ROOPALI "Roopu"(lucky's best friends), Aakriti ,dipti (roopu's friends) and  last but not the least Anandita  she was roopu's friend and ya 'my L I F E'... )                    Chapter - 1 " Roopu's college" 22 Jan 2008 7:30am I was talking to Roopu "First let me tell u about Roopu. Mera roopu sae milna ek itefaq tha.. 6feb 2006 ko mai apni ek friend "Kanika" ko uskae birthday pae wish karne uskae ghar gaya.. Mai ghar k neeche he khara tha or kanika

Chapter 12 : I am Lucky or i am really Lucky !!!

Chapter 12 : I am Lucky or i am really Lucky  I was sad for what ever happed today with anandita but also relaxed that i have such good friends..  After some time mai chhat pae gaya and i saw a cute dog running around. Dog was so cute.  Wait a min , yae to anandita ka Dog hai. ( Maine is dog ki pics kafi baar dekhi thi pehele) Yae yahan kaise  Lucky : Roopuuu ( I shouted and turned and i was shocked, anandita was standing behind me) Lucky : Tu yahan kaise !! i mean !! ek sec yae kya chal raha hai.. ( Then i saw rupoo and tarun coming from behind and smiling) Rupoo: Lucky pyaar der sae he sahi par samajh zaroor ata hai, aur tujhe kya lagta hai tu kisi sae pyaar kare aur wo tere lie galat soche kya yae mai bardasht kar sakti hoo..  Lucky: Par ek sec yae yahan kyon and kaise. Anandita: ( she came close to me and usane mera hath pakra and she said) I am sorry and I LOVE YOU Bhai logo mai sachi pata raha G fatne ki agar awaaz hoti to aaj noise polution ka chalan katta mera.. i was in s

Chapter 13 | First Date :-)

Chapter 13  | First Date :-) Now I called Tarun to take some training for Date.. Me: Oyae Tarun Gift mai kya doo usae... ( Talking on phone with Tarun) Tarun: Hmmm Ek kaam kar uskae liae achha sa ek stuff toy lae, sath mai flowers or thori si chocolate laeja.. Me: Abee date pae ja raha hoo usae adopt karne nahi jo chocolate lae jaoo.. ( I was getting a second call from Roopu) Oyae ruk Roopu ka call aa raha hai , usae bhi conferencing pae laeta hoo.. Roopu: Or sir ji Date pae ja rahe ho ( Now Me,Tarun and Roopu were on  conferencing)  Me: Haan yaar, fati pari hai samajh nahi aa raha kya karna hota hai date pae.. Tarun: Abe daekh mai to keh raha hoo achha sa stuff toy,flowers or chocolate laeja.. Me: Abae pagal hai kya.. Bakwaas idea hai.. Roopu: Usae kisi acche sae showroom pae lae ja k shopping karwa dio.. Me: No bad idea.... Yaar tum log kaise pakaoo idea dae rahe hoo.... Tarun: Bhai yahi sub hota hai.. Mai to apni sari Gf's ko yahi sub gift deta hoo... Me: Yaar theek hai mai