Chapter 10 " Wrong or Right?"


Chapter 10 "Wrong or Right?"


We entered in Pizza hut.. I saw that Roopu, Dipti and Anandita were sitting there.. Dono Anandita ko samjhane mai lage hue thae.. I took a chair or mai Anandita k sath ja k baeth gaya..
She was crying and also her face was totally red because of anger.. Mujhe to lag raha tha ka agar Rahul yahan hota to usae yahi peetna shuru kar deti...

Me: Anandita... (Maine dheere sae uskae shoulder pae hath rakha and asked her) Are you ok..?

She turned towards me and said in loud voice

Anandita: How dare u? Tumhari himaat kaise hui Rahul pae hath uthane ki.. Tum hote kon ho hum dono k beech mai bolne wale? Usnae mujhe mara, Mera cell phone tora, issae tumhe kya? Why did you do this?

Me: (I was shocked k yae kya ho raha hai. Ek to bhalai karo upar sae yae sub.. Meri kuch bolne ki himmat nahi thi. The only thing I could say is) I m sorry..

(I looked towards tarun and roopu and asked) Tum dono ko ghar drop karna hai ya mai jaoo..

Tarun: Abe ruk.. ( he turned towards Anandita with anger and asked in loud voice) Who the hell are you to shout on Luck tujhe pata hai wahan kya hua hai...

(I stopped Tarun thr itself..)

Me: Tarun tu chal yahan sae ,  faltu ki baat chor aur chal warna mai ja raha hooo...... (I was broken from inside. Jab usnae mujhe yae bola k mai hota kon hoo tub mujhe samajh mai aya k dost dost hota hai Boy Friend Boy Friend.. Boy Friend kitna kameena kyo na ho dost sae upar he hota hai...)

Tarun: Mai bina batae nahi jate wala.. Aare kamal hai yaar , yahan kisi ka bhala karo aur galiya suno....

Me: Tarun tujhe meri kasam hai chal yahan sae... ( maine Tarun ka hath pakra aur kheench k bahar lae gaya)

Pizza Hut k Bahar
Tarun: Abae saale tu usae sach kyo nahi bata deta..? Tu janta hai, mai janta hoo k Rahul saala time pass kar raha tha.. Usae yahin lae kar aate hai or Iskae saamne sach bulwaate hai..

Me: Nahi tarun.. Jab wo mujhe kuch samajhti he nahi to sach bata k kya fayeda .. Chor chal yahan sae..

Tarun: Mai sab kuch batae bina nahi jaoonga...
Roopu nai humdono ki conversation sun lee thi

Roopu: Tarun kya batae bina nahi jayega? Kya baat hai jo tum dono chupa rahe ho?? 

Me: Nothing Roopu, tu andar ja.. ( I was pissed off)

Roopu: Nahi bata mujhe..

Tarun: Rahul , Anandita k sath time pass kar raha tha..

Me: Are you mad Tarun.. Tujhesae mana kia tha na...( I screamed at Tarun..) Nahi Roopu aesi koi baat nahi hai yae pagal ho gaya hai..(Talking to Roopu)

Roopu: Lucky mai aaj sae nahi janti tujhe.! Teri rag rag sae wakif hoo mai..!! Tu kab, kya , kyo karta hai sab samajhti hoo.. So tell me every thing lucky please...!!!

Me: Fayeda nahi hai.. Anandita nae saaf saaf bol to dia that i m nothing for her, so its better i should leave now .. Roopu do u want me to drop u home..?

Roopu: Matlab nahi bataega tu baat?

Me: Yes nahi bataoonga..

Roopu: Nahi,  mai chali jaoongi.. (She got angry on me coz I was hiding the truth)

Me: Tarun , tu chal raha ha ya nahi?

Tarun : Mai aa jaoonga bhai. yahin pae mera ek client rehta hai usae milna hai kaam sae.. 

Me: Ok guy i m leaving now. Bye.

I left from ther. I was pissed off. Dosto ek ajeeb sa dard hota hai jub koi aapko is tarah kuch bolta hai. I was shattered from inside. Mujhe us samay kisi sae to baat karni thi, apni sari bharas nikalni thi but koi aesa jisae is bare mai kuch na pata ho , jo judgemental na ho. I was alone at that time so i called up Akhil Sikka.. 

Let me tell u about Akhil.. Punjabi mundaa,lambaa chura.. Mera punching bag.. Me , Tarun and Akhil we all were together since Yr 2000.. After 12th Akhil got busy in his own world.. He was studying German, coz he was planning to go to Germany, Zurich Switzerland.. So Akhil was busy in his own world but one thing was good in our friendship Maximum every evening we use to meet, no matter for 5 mins or 5hrs but we meet.. Or yae mera ek aesa dost hai jissae mai kabhi bhi koi bhi suggestion       “NAHI” lae sakta , yes issae kabhi koi suggestion mat lo.. but apni saare baate issae share zaroor kar sakta hoo...

I called up Akhil

Me: Akhil, kahan hai tu? ( talking on phone with Akhil )

Akhil: Mullz ( yae mujhe pyaar sae Mullz keheta hai. Don't ask the meaning of Mullz ,coz mujhe bhi nahi pata..) Kya hua, Tera mood off lag raha hai..? ( Usae aasani sae pata lag gaya k mera mood off hai, Coz i always call him Sikku or aaj maine Jab Akhil bola wo samajh gaya kuch garbar hai)

Me: Tu kahan hai bhai, I wanna meet u..? 

Akhil : Bhai mai CP mai hoo.. Tu bol kahan milu, Mai abhi nikalta hoo yahan sae..

Me: Meet me in NFC ( New Friends Colony, Delhi)

Akhil: Theek hai mai pohonch raha hoo..

Me: Ok..

I was feeling very bad from inside. Yaar aesa kyo hota hai jab aap kisi ki dil sae help karte ho and that person takes u for granted..... I was just thinking k kisi k liae achha karna kya itna bura ho jata hai...?? I was thinking about Anandita..

In next 1hr i reached NFC. I met Akhil over there.

Akhil: Or bhai kya hua tera mood kyo off hai..? ( both were sitting in NFC ki market)

Me: kuch nahi yaar, Dimag kharab ho rakha hai..

Akhil: Tarun kahan hai, tum dono to sath mai thae na??

Me; Uska koi client hai Gurgoan mai uskae sath meeting hai uski to wahin gaya hai..

Akhil: Ab bata bhi tera mood kyo off hai??

I told him the entire story, what all happened in morning.. As i told u i can just share but i cant take any suggestion from him.. After listening every thing, he took a pause and replied..

Akhil: Hmmm, to yae baat hai..

Me: Ab bata mai kya karoo? (Maine andhere mai teer chalaya.. Socha tha k shayad koi suggestion mil  he jae)

Akhil: Karna kya hai, AL-bake chal k 1-1 shawarma laete hai aur ek ek chilled beer uthate hai or mast khate hai... (teer nishane pae nahi laga)

Me: Abe yaar mera yaahan mood off hai aur tujhe beer or shawarme ki pari hai...

Akhil: Daekh agar meri suggestion kaam aati hoti to mai ab tak India ka PM ban chuka hota... Bhai larkiyo k chakkar mai yahi sab hota hai.. Tu emotional ho k chala gaya Rahul sae milnae, soch wo tujhsae zada strong hota aur peet deta wahi tujhe to? Kya karta us waqt? Tabhi kehta hoo Dil sae kaam mat lae dimaag sae lae..

Me: Hmmm... ( waao for the first time Akhil nai kuch baat boli hai jiska koi matlab hai.. )

Akhil: Or bhai larkiyo k chakkar mai humesha larkae larte rehtae hai, tune kabhi larke k chakkar mai larkiyo ko larte huae dekha hai?? Zada sae zada phone pae suna deangi ek doosre ko " U bitch how dare u to talk to my boy friend, I'll kill u" bus issae zada kuch nahi... To chor in sab baato ko aaram sae shawarma khate hai, chilled beer ka can laete hai or ghar chalte hai...

Me: Hmmm chal.. ( For the first time Akhil impressed from his talk.. Us din pata laga k Punjabi jattt mai bhi Dimaag hai...)

We were there for around 2hrs and we left for Faridabad. I was just thinking about Anandita.. Both of us went to our sitting place in sec 14 "uncle chicken" ... We were busy in just talking boyz stuff.. I was bit relaxed at that time. WTF I Saw ...........................


................................................. Next chapter coming soon.............................

Comments

Popular posts

Intro and 1st Chapter "" Roopu's college"

Hello friends, I am posting one of my e-novel. Every alternate days I'll post a chapter.  Khuch iss kahani sae already wakif hai and bakiyon k liae yae ek nayaa karwaan... !! So guys do read and leave your precious comments below and don't forget to follow and share. So here i go.... . . . . . . . So here i m writing a story " So This Is My Love Story" of a boy name Lucky.. There are few more characters in this cute story , TARUN , ROOPALI "Roopu"(lucky's best friends), Aakriti ,dipti (roopu's friends) and  last but not the least Anandita  she was roopu's friend and ya 'my L I F E'... )                    Chapter - 1 " Roopu's college" 22 Jan 2008 7:30am I was talking to Roopu "First let me tell u about Roopu. Mera roopu sae milna ek itefaq tha.. 6feb 2006 ko mai apni ek friend "Kanika" ko uskae birthday pae wish karne uskae ghar gaya.. Mai ghar k neeche he khara tha or kanika

Chapter 12 : I am Lucky or i am really Lucky !!!

Chapter 12 : I am Lucky or i am really Lucky  I was sad for what ever happed today with anandita but also relaxed that i have such good friends..  After some time mai chhat pae gaya and i saw a cute dog running around. Dog was so cute.  Wait a min , yae to anandita ka Dog hai. ( Maine is dog ki pics kafi baar dekhi thi pehele) Yae yahan kaise  Lucky : Roopuuu ( I shouted and turned and i was shocked, anandita was standing behind me) Lucky : Tu yahan kaise !! i mean !! ek sec yae kya chal raha hai.. ( Then i saw rupoo and tarun coming from behind and smiling) Rupoo: Lucky pyaar der sae he sahi par samajh zaroor ata hai, aur tujhe kya lagta hai tu kisi sae pyaar kare aur wo tere lie galat soche kya yae mai bardasht kar sakti hoo..  Lucky: Par ek sec yae yahan kyon and kaise. Anandita: ( she came close to me and usane mera hath pakra and she said) I am sorry and I LOVE YOU Bhai logo mai sachi pata raha G fatne ki agar awaaz hoti to aaj noise polution ka chalan katta mera.. i was in s

Chapter 13 | First Date :-)

Chapter 13  | First Date :-) Now I called Tarun to take some training for Date.. Me: Oyae Tarun Gift mai kya doo usae... ( Talking on phone with Tarun) Tarun: Hmmm Ek kaam kar uskae liae achha sa ek stuff toy lae, sath mai flowers or thori si chocolate laeja.. Me: Abee date pae ja raha hoo usae adopt karne nahi jo chocolate lae jaoo.. ( I was getting a second call from Roopu) Oyae ruk Roopu ka call aa raha hai , usae bhi conferencing pae laeta hoo.. Roopu: Or sir ji Date pae ja rahe ho ( Now Me,Tarun and Roopu were on  conferencing)  Me: Haan yaar, fati pari hai samajh nahi aa raha kya karna hota hai date pae.. Tarun: Abe daekh mai to keh raha hoo achha sa stuff toy,flowers or chocolate laeja.. Me: Abae pagal hai kya.. Bakwaas idea hai.. Roopu: Usae kisi acche sae showroom pae lae ja k shopping karwa dio.. Me: No bad idea.... Yaar tum log kaise pakaoo idea dae rahe hoo.... Tarun: Bhai yahi sub hota hai.. Mai to apni sari Gf's ko yahi sub gift deta hoo... Me: Yaar theek hai mai